Homeजिलागुरुग्रामहरियाणा पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पकड़ा गौ तस्करों को, 22 किलोमीटर...

हरियाणा पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पकड़ा गौ तस्करों को, 22 किलोमीटर तक किया था पीछा

Published on

गौ तस्करी के हमारे सामने लागतार नए नए मामले सामने आते रहते हैं। गुरुग्राम पुलिस ने 5 गो तस्करों को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। शनिवार सुबह करीब 22 किलोमीटर दूर पीछा करने के बाद फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने 5 गो तस्करों को गिरफ्तार किया। गो तस्करों के ट्रक से पुलिस को अवैध हथियार भी मिले हैं। आरोपियों की पहचान यहाया, बल्लू, तस्लीम, खालिद उर्फ भैंसा, शाहिद व सोकीन उर्फ सुंडा के रूप में हुई। ये सभी आरोपी नूंह के रहने वाले हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क पर दौड़ रहा है। उस ट्रक का पीछा गो रक्षक और गुरुग्राम पुलिस कर रही है। इस दौरान फायरिंग शुरू हो जाती है। लेकिन ट्रक की रफ्तार कम होने की बजाए तेज होती चली जाती है।

गो तस्कर तेज रफ्तार ट्रक से अचानक एक-एक गाय नीचे फेंक लगते हैं। इस दौरान ट्रक का टायर फट जाता है। बावजूद इसके वो रिम के सहारे ट्रक को दौड़ाते रहते हैं। सड़क से तेज चिंगारी निकलती रहती है। लेकिन ट्रक दौड़ता रहा। 22 किलोमीटर पीछा करने के बाद 5 गो तस्करों को सोहना रोड़ पर घामड़ोज टोल प्लाजा के पास पकड़ लिया गया, बाकी दो गो तस्कर भागने में कामयाब रहे।

मानेसर के रहने वाले मोहित उर्फ मोनू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो बजरंग दल के कार्यकर्ता हैं। शनिवार तड़के उन्हें व अन्य गोरक्षकों को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में गोवंश भरकर तस्कर दिल्ली की तरफ से आ रहे हैं। इसके बाद मोनू ने अपने टीम के अन्य साथियों के साथ मिलकर सरहौल बॉर्डर स्थित एंबिएंस मॉल पर नाकेबंदी कर दी।

इसी दौरान एक ट्रक आया जिसमें गोवंश भरे हुए थे, इसे रुकने का इशारा किया तो चालक ने रोकने की बजाय ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी। इसके बाद गोरक्षकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान तस्कर गोरक्षक दल को रोकने के लिए दौड़ते ट्रक से गोवंशों को फेंकने लगे।

इसी दौरान किसी नुकीले पत्थर पर ट्रक चढ़ने के कारण ट्रक का टायर भी फट गया, लेकिन आरोपियों ने ट्रक नहीं रोका। रिम पर ही आरोपी ट्रक को दौड़ाते रहे। कई तस्कर फ्लाईओवर से नीचे कूद। बता दें, हरियाणा में गो तस्करी के खिलाफ सख्त कानून बनाया हुआ। बावजूद इस तरह की कई घटनाएं सामने आती हैं।

Latest articles

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। बात करें,...

सरकारी स्कूलों में दाखिले की प्रक्रिया में हरियाणा सरकार ने किए बड़े बदलाव, जाने क्या..

जब भी जनहित की बात आती है, तो हरियाणा सरकार कई बदलाव करते हुए नजर आती है।  इसी प्रकार से अभी सरकारी स्कूलों में...

Haryana: इस जिले की बेटी की UPSC  परीक्षा के पहले attempt में हुई थी हार,  दूसरे attempt में मारा चौंका

UPSC Results: ब्राजील से अपने माता-पिता को छोड़ एक लड़की UPSC की परीक्षा में सफलता हासिल करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद जिले में...

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है और कई बार...

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों...

More like this

सरकारी स्कूलों में दाखिले की प्रक्रिया में हरियाणा सरकार ने किए बड़े बदलाव, जाने क्या..

जब भी जनहित की बात आती है, तो हरियाणा सरकार कई बदलाव करते हुए...

Haryana: इस जिले की बेटी की UPSC  परीक्षा के पहले attempt में हुई थी हार,  दूसरे attempt में मारा चौंका

UPSC Results: ब्राजील से अपने माता-पिता को छोड़ एक लड़की UPSC की परीक्षा में...

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों...