Homeकुछ भीदूल्हे संग विदा हुई दुल्हन फिल्मी स्टाइल में हुई फरार, परिजन पहुंचे...

दूल्हे संग विदा हुई दुल्हन फिल्मी स्टाइल में हुई फरार, परिजन पहुंचे थाने, सामने आई यह बड़ी वजह

Published on

आए दिन हमारे सामने प्रेमी जोड़े को लेकर खबरे आ रही है। कोई सात समंदर पार कर अपने प्रेमी के पास पहुंचता है तो कोई अपने प्यार के लिए सारी हदें पार कर देता है। लेकिन छत्तीसगढ़ के कांकेर में कुछ ऐसा जो सिर्फ आपने फिल्मों में ही देखा होगा। शादी के मंडप से दूल्हा संग विदा हुई दुल्हन फिल्मी स्टाइल में प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस दौरान दुल्हन अपने प्रेमी को वाट्सएप पर लगातार लाइव लोकेशन भेजती रही। प्रेमी के पास आने के बाद दुल्हन ने बाथरूम जाने के बहाने गाड़ी रुकवाई और पीछे चल रही प्रेमी की कार में बैठकर फरार हो गई।

जैसे की इसकी सूचना दुल्हन के परिजनों के पास पहुंची तो वह थाने पहुंच गए। पुलिस ने जब दुल्हन को प्रेमी के साथ पकड़ा तो दुल्हन ने कहा कि प्रेमी ने उसे नहीं बल्कि उसने प्रेमी को अपने साथ भगाया है।

इसके बाद दुल्हन के ससुराल वाले सीधे मानपुर थाना पहुंच गए। क्योंकि अगर वह बिना बहू लिए गांव जाते हैं तो इससे परिवार को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती।

जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिलती है तो आसपास के इलाके की पुलिस भी सतर्क हो गई। नाकेबंदी के बाद दोपहर एक बजे कांकेर थाना की पुलिस ने फरार दुल्हन और उसके प्रेमी को पकड़ लिया।

दोनों प्रेमी-प्रेमिका की पहचान दंतेवाड़ा निवासी आरती सहारे और बस्तर जिले के रहने वाले विकास गुप्ता के रूप में हुई थी। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन युवती का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं था लड़की के बालिग होते ही महाराष्ट्र के सांवरगांव के युवक से उसकी शादी तय कर दी गई।

युवती ने पिता से काफी मिन्नतें की लेकिन पिता नहीं माने जिसके बाद युवती ने पहले भी प्रेमी संग भागने कोशिश की थी लेकिन पहरेदारी की वजह से नाकाम रही। युवती ने कहा कि वह शादी के दौरान भाग न जाए इसलिए उसकी बुआ पूरे समय उसे पकड़ कर रखती थी।

Latest articles

Haryana: इस जिले की बेटी की UPSC  परीक्षा के पहले attempt में हुई थी हार,  दूसरे attempt में मारा चौंका

UPSC Results: ब्राजील से अपने माता-पिता को छोड़ एक लड़की UPSC की परीक्षा में सफलता हासिल करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद जिले में...

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है और कई बार...

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि उनका काम आसान हो सके। वह आसानी से कहीं...

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए हरियाणा सरकार रोजाना कुछ न कुछ करती की रहती है।...

More like this

हरियाणा के स्कूलों में शुरू हुई नई पहल, अब घर वालों को फोन पर रिजल्ट देंगे स्कूल के अध्यापक

हरियाणा में 10वीं और 12वीं में खराब रिजल्ट वाले स्कूलों के रिजल्ट को सुधारने...

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को दी बड़ी सौगात, किया यह ऐलान

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है. परिवहन...

Haryana को अब गर्मी से मिलेगी राहत,येलो अलर्ट किया जारी

हरियाणा में लगातार पड़ रही गर्मी से अब लोगों को राहत मिलने की संभावना...