Categories: कुछ भी

आखिरी मौका: सिर्फ 1 रुपए में घर ले जाएं यह चमचमाती स्कूटी, मिलेगा हजारों का डिस्काउंट

आज कल के समय में अपना वहां होना बहुत जरूरी हो गया है। क्योंकि अगर आपको अचानक कहीं जाना तो आप जल्दी से अपने वाहन से वहां पहुंच सकते हैं। कार तो हर कोई नहीं खरीद सकता इसलिए वे बाइक या स्कूटी आसानी से खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आपको स्कूटी या बाइक खरीदनी है तो उसकी डाउन पेमेंट लगती है। लेकिन क्या अपने सोचा है कि आप सिर्फ 1 रुपए की डाउन पेमेंट (₹1 Down payment) से एक चमचमाती स्कूटी घर ला सकते हैं।

जी हां, आप सिर्फ एक रुपए में नई स्कूटी घर ला सकते हैं। देश की फेमस व्हीकल कंपनी Hero MotoCorp ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (international women’s day) के मौके पर इस संबंध में बड़ी घोषणा की।

Maestro Edge 125

घोषणा में Hero MotoCorp ने कहा कि यह ऑफर चुनिंदा शहरों में ही शुरू किया गया है और यह 11 मार्च तक जारी रहेगा। इस दौरान आप किसी भी नजदीकी हीरो शोरूम (Hero Showroom) में जाकर कोई भी स्कूटी या स्कूटर खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि केवल 1 रुपये के डाउन पेमेंट की सुविधा के साथ ही कैश बोनस का ऑफर (Cash Bonus Offer) भी शुरू किया गया है।

6 हजार रुपये तक बोनस

Pleasure Plus

कंपनी ने बताया कि मेस्ट्रो एज 125 (Maestro Edge 125), डेस्टिनी 125 (Destini 125) और प्लेजर प्लस (Pleasure Plus) खरीदने पर महिलाओं को 4,000 रुपये तक का कैश बोनस दिया जा रहा है। इसके साथ ही डेस्टिनी 125 (Destini 125) बाइक की खरीद पर 2 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस भी मिल रहा है।

महिला के नाम पर बुकिंग

Destini 125

कंपनी ने कहा है कि अगर कोई परिवार अपनी फैमिली की महिला सदस्य के नाम पर भी बुकिंग करवाता है तो उसे भी यह ऑफर दिए जाएंगे। बता दें कि बाजार में Destini 125 की कीमत 70,400 रुपये, Maestro Edge 125 की 73,450 रुपये और Maestro Edge 110 की कीमत 66,820 रुपये चल रही है। ऐसे में 4 से 6 हजार रुपये का डिस्काउंट आपको बड़ी राहत देगा।

Rajni Thakur

Recent Posts

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

20 hours ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

2 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

4 months ago

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए हरियाणा…

4 months ago