अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। बात करें, फरीदाबाद की तो यहां से भाजपा ने कृष्णपाल गुर्जर को तीसरी बार संसद की टिकट दी है। कांग्रेस ने चौधरी महेंद्र प्रताप को मैदान में उतारा है। जेजेपी ने अपनी चाबी नलिन हुड्डा के हाथों में सौंपी है। इनेलो ने अपना प्रत्याशी राजा नाहर सिंह के परपोत्र सुनील तेवतिया को चुना है। जबकि बसपा से यह टिकट किशन ठाकुर के हाथों में आई है।

सभी प्रत्याशी अपने-अपने प्रचार में जुटे हुए हैं। जिस क्रम में बात करें बीजेपी पार्टी की तो वह लगातार जनसभाएं करते हुए नजर आ रहे हैं। वह जन समर्थन मांगने सेक्टर 7 मार्केट में पहुंचे। जहां पर सैकड़ो की संख्या में जन सैलाब उमड़ता हुआ दिखाई दिया।

आपको बता दे, सभा को संबोधित करते हुए फरीदाबाद से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि अगर देश को बचाना है तो भाजपा को चुने। अगर आप बीजेपी को चुनेंगे तो देश की अर्थव्यवस्था जो इन 10 सालों में 11 नंबर से पांचवें नंबर पर पहुंची है, वह पांचवें नंबर से तीसरे नंबर पर पहुंच पाएगी।

इसी दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत नंबरदार ने बताया कि लोकसभाचुनाव2024  प्रचार अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी  चौ कृष्ण पाल गुर्जर , लोकसभा के संयोजक अजय गॉड, फार्मेसी काउंसिल के चेयरपर्सन धनेश अदलखा के साथ सेक्टर 7 मार्केट फ़रीदाबाद विधानसभा में,आयोजित समर्थन समारोह  में भाजपा के लिए जन समर्थन प्राप्त किया।  यह मात्र जन समर्थन नही, मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री देखने के लिए लोगों की इच्छा है।

Kunal Bhati

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

2 weeks ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

4 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

5 months ago

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए हरियाणा…

5 months ago