Homeकुछ भीजब 'हरियाणा की शकीरा' बनना चाहती थीं Gauri Nagori तो मां ने...

जब ‘हरियाणा की शकीरा’ बनना चाहती थीं Gauri Nagori तो मां ने उठाया यह कदम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

Published on

पापुलैरिटी के मामले में हरियाणा की ही नहीं बल्कि देश की सबसे फेमस डांसर सपना चौधरी को भी पछाड़ती गौरी नागोरी का नाम तेजी से सुर्ख़ियों में बढ़ता दिख रहा है। कॉन्ट्रोवर्सी से तो लगता है इनका पुराना नाता है। यह चर्चाओं में ज्यादातर कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से ही होती हैं। लेकिन आखिर कौन हैं गौरी नागोरी? तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कौन है यह फेमस डांसर?

राजस्थान के रहने वाली गौरी नागौरी एक डांसर हैं, लेकिन उन्हें पूरे उत्तर भारत में “हरियाणा की शकीरा” के नाम से जाना जाता है। इनका असली नाम तसलीमा बानो है। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान गौरी का विवादों से पुराना नाता है। अपने बोल्ड मूव्स के कारण कई बार उन्हें लोगों के ताने भी सुनने पड़े।

हाल ही में महाशिवरात्रि के प्रोग्राम के दौरान गौरी फिर विवादों में गिर गई थी। उन पर अश्लील डांस के आरोप लगे थे। तब गौरी ने बेधड़क होकर ट्रोलर्स का सामना किया और उनको मुंहतोड़ जवाब दिया। गौरी ने बताया कि वह भगवान शिव के नटराज स्वरूप की आराधना कर रही थी और वह अश्लील कैसे हो सकता है।

गौरी ने बताया कि उन्हें बस उन्होंने बचपन से बहुत मेहनत की है। शकीरा को देखकर ही उन्होंने डांस सीखा। शकीरा का डांस उन्हें कभी भी वल्गर नहीं लगा, तो मेरा क्यों? मुझे किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, जिसे जो कहना है कहता रहे, किसी के कहने से मैं अपने अंदर का टैलेंट छुपा कर नहीं रख सकती।

महाशिवरात्रि पर हुआ यह बवाल

छबड़ा में महाशिवरात्रि पर हुए धार्मिक प्रोग्राम के दौरान अश्लील डांस के आरोप पर गौरी ने साफ तौर पर कहा कि भौंकने वाले भौंकते रहते हैं। उन्हे क्लासिकल नहीं आता, उन्हें जो आता है वह वही करती हैं और पूरी भीड़ यही डांस देखने यहां आती है। हरियाणा में डांसर्स के बीच बहुत ही टफ कंपटीशन है। सफल होने के लिए बहुत ही मेहनत करना पड़ता है और वह उन्होंने की है। और किसी के कहने से वह झुकेंगी नहीं।

शादी को लेकर गौरी ने कहा कि फिलहाल उन्हें बस काम करना है खूब सारा। वह जब भी शादी करेंगी धूमधाम से करेंगी अफवाहें फैलाने में लोगों को सिर्फ 5 मिनट लगते हैं। लेकिन मेहनत करने में सालों लग जाते हैं। उन्होंने बहुत मेहनत की है, आगे और भी करनी है।

आराधना में अश्लीलता कैसे ढूंढ लेते हैं लोग- गौरी

महाशिवरात्रि विवाद में यह भी कहा गया था कि गौरी एक रशियन डांसर को लेकर स्टेज पर पहुंच गई थी और धार्मिक आयोजन के नाम पर वहां अश्लीलता फैलाई जा रही थी। राजस्थान में हुए इस कार्यक्रम पर लगातार विवाद गहराता ही जा रहा है। इस मामले में गौरी ने कहा कि लोग भगवान की आराधना में भी हर चीज में अश्लीलता कैसे ढूंढ लेते हैं। 

राजस्थान के नागौर की रहने वाली गौरी नागौरी लोगों के बीच इस कदर पॉपुलर है कि उनका कोई भी वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में गौरी ने ‘ले फोटो ले’ म्यूजिक वीडियो किया था, जो देखते ही देखते यूट्यूब पर ट्रेंड हो गया। इस गाने को अब तक 350 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

माता-पिता ने 12 दिन तक किया कमरे में बंद

गौरी के माता-पिता ने पहली बार जब उन्हें डांस करता देखा तो उन्होंने 12 दिन तक कमरे में बंद करके रखा था। उनके माता-पिता इस फैसले से काफी नाराज हुए थे। लेकिन गौरी की कला की मांग को देखते हुए उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। आज के समय में गौरी सपना चौधरी से भी फेमस मानी जाती है। बता दें कि गौरी खुद भी पहले सपना चौधरी के डांस शो में काम कर चुकी हैं।

Latest articles

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि उनका काम आसान हो सके। वह आसानी से कहीं...

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए हरियाणा सरकार रोजाना कुछ न कुछ करती की रहती है।...

Haryana में इन लोगो को मिलेंगे E-Smart Card, रोडवेज में कर सकेंगे Free यात्रा, जाने पूरी खबर

लोगों की सुविधा के लिए हरियाणा सरकार हर संभव प्रयास करती है कि गरीब लोगों को किसी के आगे हाथ फैलाने की जरूरत ना...

हरियाणा और पंजाब में इन दोनों हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

वर्तमान में देखा जाए तो देश के कई हिस्सों में ठंड और कोहरा सक्रिय होता हुआ नजर रहा है। ठंडी हवाएं चलनी शुरू हो...

More like this

हरियाणा के स्कूलों में शुरू हुई नई पहल, अब घर वालों को फोन पर रिजल्ट देंगे स्कूल के अध्यापक

हरियाणा में 10वीं और 12वीं में खराब रिजल्ट वाले स्कूलों के रिजल्ट को सुधारने...

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को दी बड़ी सौगात, किया यह ऐलान

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है. परिवहन...

Haryana को अब गर्मी से मिलेगी राहत,येलो अलर्ट किया जारी

हरियाणा में लगातार पड़ रही गर्मी से अब लोगों को राहत मिलने की संभावना...