Categories: कुछ भी

हरियाणा से हर 10 मिनट में चलेगी हरिद्वार के लिए बस, बढ़ गई बेड़े में बसों की संख्या

हरियाणा में यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं। हरिद्वार घूमने के लिए लिहाज से सबसे अच्छी जगह (Bus to Haridwar will run from Haryana every 10 minutes) मानी जाती हैं जहां हर साल लाखो पर्यटक पहुँचते हैं। वहीं सावन महीने (Shravan month) तो शिव भक्तों के लिए बेहद खास भी होता है और वे हरिद्वार (Haridwar) में स्नान करने के लिए जाते हैं। लेकिन कई जगहों से हरिद्वार के लिए बेहतर यातायात सुविधा नहीं मिल पाती हैं।

लेकिन अब रोडवेज की ओर से बड़ा फैसला किया गया है जिससे हरियाणा के पानीपत से हरिद्वार (Panipat to haridwar) जाने वालों को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना होगा।

अब पानीपत से हरिद्वार के बीच चलने वाली बसों की संख्या को बढ़ा दिया गया है जिसके बाद पानीपत से हरिद्वार के लिए हर 10 मिनट में बस सुविधा मिल सकेगी। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से

हर 10 मिनट में मिलेगी बस

रोडवेज द्वारा यात्रियों को सुविधा देने पर लगातार काम किया जा रहा है। वहीं अब सावन का महीना भी शुरू हो चुका है और कई लोग हरिद्वार डुबकी लगाने और भोले के दर्शन के लिए जा रहे हैं। ऐसे में पर्यटकों को बेहतर सुविधा देने के लिए ही पानीपत से हरिद्वार के लिए अधिक बसों को चलाया जा रहा है। पानीपत से हरिद्वार की ओर चलने वाली बसों की संख्या को बढ़ा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि अभ पानीपत से हरिद्वार के लिए हर 10 मिनट में बस सुविधा यात्रियों को मिल सकेगी इससे यात्री भी आसानी से हरिद्वार का सफर कर सकते हैं। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ही ये फैसला किया गया है। शिवरात्रि के मौके पर भी यात्रियों को आसानी से बसों की सुविधा मिल जाएगी।

बढ़ गई बसों की संख्या

कहा जा रहा है कि पानीपत से हरिद्वार के लिए चलने वाली बसों में 32 अतिरिक्त बसों को चलाने का फैसला किया गया है ताकि यात्रियों को बस पर लटक कर हरिद्वार न जाना पड़े। हालांकि इसके लिए कुछ समय के लिए ग्रामीण रूटों की बसो को बंद किया गया है और हरिद्वार रूट पर उन बसों को चलाया जा रहा है।

Rajni Thakur

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

4 days ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

5 days ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

3 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

4 months ago