Homeख़ासयह अभिनेत्री नही बना पाई सूर्यवंशम के बाद एक भी फिल्म, हेलीकॉप्टर...

यह अभिनेत्री नही बना पाई सूर्यवंशम के बाद एक भी फिल्म, हेलीकॉप्टर क्रैश से गई थी जान

Published on

बॉलीवुड जगत एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर बहुत सारे दिग्गज कलाकार मौजूद हैं। जिनमें से एक अमिताभ बच्चन भी हैं। यह एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बहुत सारी अच्छी-अच्छी फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं। यह अपनी एक्टिंग के बलबूते पर पूरी दुनिया में मशहूर हैं। इनकी हर एक फिल्म लोगों को बहुत पसंद आते हैं।

अमिताभ बच्चन की 1999 में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशम लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी और आज भी लोग इसे अपने परिवार के साथ बैठकर देखना काफी पसंद करते हैं। यह फिल्म सभी सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर हुई थी।

जितना लोग इस फिल्म को पसंद करते हैं उतना ही इस फिल्म के किरदारों को भी पसंद करते हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल निभाया है और कई लोग इस फिल्म को देखकर आश्चर्य प्रकट करते हैं कि आखिर क्यों सेट मैक्स पर हर दूसरे दिन इसका प्रसारण हो जाता है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी बनी सौंदर्य को भी देखकर लोग यही कहते हैं कि यह हीरोइन काफी खूबसूरत है। आपको बता दें यह अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं  रही।चलिए आपको बताते आखिर किस वजह से मात्र 32 वर्ष की उम्र में इस अभिनेत्री ने दुनिया को अलविदा कहा।

इस अभिनेत्री ने इसी फिल्म के माध्यम से हिंदी सिनेमा जगत में एंट्री करी थी। लेकिन इसके बाद वह किसी और फिल्म में नजर नहीं आई। बता दे सौंदर्य महज 31 साल की उम्र में इस दुनिया से चली गई थी। उनका असली नाम सौम्या सत्यनारायण था।

बता दे,  उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया और एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी। आपको बता दें 27 अप्रैल 2003 को सौंदर्या  सॉफ्टवेयर इंजीनियर जीएस रघु से विवाह किया था।

महज 32 वर्ष की उम्र में इस अभिनेत्री ने अच्छी खासी सफलता अर्जित कर ली थी। आने वाले समय में फिल्मी जगत पर यह अभिनेत्री राज करने वाली थी।  लेकिन यह संभव नहीं हो पाया। आइए आपको बताते हैं कैसे कम उम्र में ही इस अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कहा। जिसको देखकर कई लोगों ने यह भी कहा सिनेमा जगत को सौंदर्य के निधन से भारी क्षति हुई है।

अभिनेत्री सौंदर्य कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। सूर्यवंशम फिल्म से उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है। इस अभिनेत्री ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 1992 से की थी और कई राजनीतिक पार्टियों के साथ भी सौंदर्य के काफी अच्छे संबंध रहे हैं और उस समय की यह अभिनेत्री काफी चर्चाओं में भी रही हैं।

आपको बता दे,  अप्रैल 2004 को यह अभिनेत्री अपने प्राइवेट एरोप्लेन से अपने भाई के साथ सफर कर रही थी जो नियत स्थान पर नहीं पहुंच पाया और इसी प्लेन क्रैश के दौरान इस अभिनेत्री की मृत्यु हो गई थी।

जिस किसी ने भी सौंदर्या के इस निधन पर बारे में सुना था तब सभी लोग इस पर शोक जताते नजर आए थे और यह कहते नजर आए थे कि सौंदर्या के निधन से सिनेमा इंडस्ट्री को भारी क्षति हुई है।

Latest articles

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि उनका काम आसान हो सके। वह आसानी से कहीं...

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए हरियाणा सरकार रोजाना कुछ न कुछ करती की रहती है।...

Haryana में इन लोगो को मिलेंगे E-Smart Card, रोडवेज में कर सकेंगे Free यात्रा, जाने पूरी खबर

लोगों की सुविधा के लिए हरियाणा सरकार हर संभव प्रयास करती है कि गरीब लोगों को किसी के आगे हाथ फैलाने की जरूरत ना...

हरियाणा और पंजाब में इन दोनों हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

वर्तमान में देखा जाए तो देश के कई हिस्सों में ठंड और कोहरा सक्रिय होता हुआ नजर रहा है। ठंडी हवाएं चलनी शुरू हो...

More like this

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे...

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए...

Haryana में इन लोगो को मिलेंगे E-Smart Card, रोडवेज में कर सकेंगे Free यात्रा, जाने पूरी खबर

लोगों की सुविधा के लिए हरियाणा सरकार हर संभव प्रयास करती है कि गरीब...