Homeकुछ भी17 हत्याओं को अंजाम दे चुका अपराधी आया पुलिस की गिरफ्त में...

17 हत्याओं को अंजाम दे चुका अपराधी आया पुलिस की गिरफ्त में ,चलाता था अपनी बड़ी गैंग।

Published on

क्राइम , हत्या, अपराध, सनसनीखेज वारदाते तो मानो जैसे अब आम हो गई है। हरियाणा में एक से बढ़कर एक पेशेवर अपराधी से आप रूबरू हो जाएंगे। अब तो ऐसा लगता है जैसे किसी भी रंजिश का बदला सिर्फ हत्या ही होती है। आज हम आपको हरियाणा के एक ऐसे कुख्यात अपराधी के बारे में बताने जा रहें है जो अपने स्टाइल में लोगों की हत्या करता है।

अभी तक इस कुख्यात अपराधी ने 17 से अधिक लोगों की अपने स्टाइल में हत्या कर चुका है। ये अपने स्टाइल में इस कदर लोगों की हत्या करता था कि पुलिस भी उसे देखकर हादसा मान ले। लेकिन कहते है कि कानून के हाथ बहुत लम्बे होते है और आज तक कोई भी अपराधी कानून से ज्यादा दिन बच नहीं पाया है।

वो अपने दुश्मनों को पानी में डूबो कर मारता था। 17 से ज्यादा हत्याओं को अंजाम देने वाले आरोपी नवीन जाट को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यूपी और हरियाणा के इलाकों में कई हत्याओं को अंजाम देने वाले आरोपी को यूपी एसटीएफ ने सूरजपुर से पकड़ा गया। पुलिस ने बताया की नवीन जाट “ग़दर” नाम से अपना गैंग चलाता है जिसमें करीब 200 से ज्यादा बदमाश शामिल हैं। आरोपी ने पहली बार 2007 में हत्या की थी। नवीन जाट की क्रिमिनल हिस्ट्री में एक लड़की के कत्ल की वारदात भी शामिल है।

खास बात यह है कि ज़्यादातर हत्याओं में अपने शिकार को वह पानी में डुबोकर मारता था ताकि पुलिस को एक दुर्घटना लगे और वह आसानी से बच निकले। नवीन अपने दुश्मनों को पानी में डुबोकर मारता है।

एसटीएफ ने बताया कि आरोपी की यह स्टाइल अन्य अपराधियों से बिल्कुल अलग है। जानकारी के मुताबिक रोहतक के भलोट के रहने वाले राजभवन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा रोहित 24 जुलाई को अपने दोस्त सौरभ उर्फ चीकू से मुलाकात करने के लिए निकला था लेकिन उसके बाद घर वापस लौट कर नहीं आया।

27 जुलाई को रोहित का शव ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित नाले में पड़े मिलने की सूचना पुलिस ने परिजन को दी थी। परिजन ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया था। रोहित की लाश मिलने के बाद नोएडा पुलिस और उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स मिलकर इस सनसनीखेज क़त्ल की तह तक जाने की कोशिश कर रहे थे।

लिहाजा पुलिस का शक हरियाणा के कुख्यात अपराधी नवीन जाट पर गया। जांच के दौरान स्पेशल टास्क फोर्स की टीम को सर्विलांस के जरिए नवीन को सूरजपुर के पास से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हरियाणा के रोहित की हत्या नवीन ने अपने साथियों के साथ मिलकर 24 जुलाई की रात दिल्ली के थाना समयपुर बादली के सेक्टर 34 में स्थित डीडीए फ्लैट के अंदर पानी के टब ने डुबोकर की थी।

रोहित और उसके 3 दोस्तों ने नवीन के दोस्त प्रवीण की हत्या की थी। पुलिस से बचने के लिए 24 जुलाई की रात दिल्ली में रोहित की हत्या करने के बाद नवीन अपने छह अन्य साथियों की मदद से दो गाड़ियों में रोहित की लाश को लेकर ग्रेटर नोएडा पहुंचा जहां नॉलेज पार्क इलाके के एपीजे स्कूल के सामने नाले में उसका शव फेंककर फरार हो गया। अब नवीन की गिरफ्तारी के बाद रोहित की हत्या में शामिल और फरार 6 आरोपियों की तलाश तेज़ कर दी गयी है। शातिर सीरियल किलर नवीन जाट को यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस ने जॉइंट ऑपेरशन के बाद गिरफ्तार कर लिया है। खास बात यह है कि पुलिस ने इस मामले में शव मिलने के करीब ढाई माह बाद मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल अब ये हरियाणा का कुख्यात अपराधी पुलिस की गिरफ्त में है।

Anila Bansal
Anila Bansal
I am the captain of this ship. From a serene sunset in Aravali to a loud noisy road in mega markets, I've seen it all. If someone asks me about Haryana I say "it's more than a city". I have a vision for my city "my Haryana" and I want people to cherish what Haryana got. From a sprouting talent to a voice unheard I believe in giving opportunities and that I believe makes a leader of par excellence.

Latest articles

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के खिलाड़ी लेकर आते हैं। खेल हमारे स्वास्थ्य के लिए...

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। बात करें,...

सरकारी स्कूलों में दाखिले की प्रक्रिया में हरियाणा सरकार ने किए बड़े बदलाव, जाने क्या..

जब भी जनहित की बात आती है, तो हरियाणा सरकार कई बदलाव करते हुए नजर आती है।  इसी प्रकार से अभी सरकारी स्कूलों में...

Haryana: इस जिले की बेटी की UPSC  परीक्षा के पहले attempt में हुई थी हार,  दूसरे attempt में मारा चौंका

UPSC Results: ब्राजील से अपने माता-पिता को छोड़ एक लड़की UPSC की परीक्षा में सफलता हासिल करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद जिले में...

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा...

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों...

More like this

हरियाणा के स्कूलों में शुरू हुई नई पहल, अब घर वालों को फोन पर रिजल्ट देंगे स्कूल के अध्यापक

हरियाणा में 10वीं और 12वीं में खराब रिजल्ट वाले स्कूलों के रिजल्ट को सुधारने...

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को दी बड़ी सौगात, किया यह ऐलान

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है. परिवहन...

Haryana को अब गर्मी से मिलेगी राहत,येलो अलर्ट किया जारी

हरियाणा में लगातार पड़ रही गर्मी से अब लोगों को राहत मिलने की संभावना...