Categories: कुछ भी

हरियाणा के मंत्री ने कहा- “पूरे देश ने दी कैप्टन बिपिन यादव को श्रद्धांजलि”, अब हो रही जग हंसाई

सोशल मीडिया पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। पत्रकारों से बातचीत करते समय उन्होंने ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। उन्हें जनरल बिपिन रावत का ना तो नाम पता था और ना ही उनकी पोस्ट। वह कभी उन्हें कैप्टन बिपिन यादव कह रहे हैं तो कभी कैप्टन बिपिन रावत। साथ में खड़े एक शख्स ने मंत्री मूलचंद शर्मा को दो बार करेक्ट किया। इसके बाद उन्होंने सीडीएस जनरल बिपिन रावत का सही नाम लेकर श्रद्धांजलि दी। हरियाणा की बल्लभगढ़ सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और राज्य सरकार में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में परिवहन मंत्री कुन्नूर हेलिकॉप्टर क्रैश में मारे गए सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हैं। लेकिन न तो उन्हें जनरल का पूरा नाम पता था और न ही उनकी रैंक। ऐसे में हर कोई उनका मजाक उड़ा रहा है।

मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा कहते हैं कि ‘कैप्टन बिपिन यादवजी को पूरे देश ने श्रद्धांजलि दी तभी पीछे खड़े एक शख्स ने मंत्री को करेक्ट करते हुए कहा ‘यादव नहीं रावत’ इसके बाद मूलचंद शर्मा कहते हैं, ‘कैप्टन बिपिन रावतजी को…’ तभी मीडिया उन्हें करेक्ट करते हुए कहती है कि वह जनरल थे।

मंत्री मूलचंद शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला कि यह वीडियो किस दिन का है। पहचान फरीदाबाद के पास इसकी कोई जानकारी नहीं है और न ही हम इस वीडियो की पुष्टि करते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जैसा कि आप सबको पता है कि तमिलनाडु के कुन्नूर में एक हेलिकॉप्टर हादसे में देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 सैन्य अफसरों जवानों की मौत हो गई है। जनरल बिपिन रावत के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर थी। पूरे देश ने इन वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी।

Rajni Thakur

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

1 week ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

2 weeks ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

4 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

5 months ago