Homeकुछ भीन्यू ईयर एक साथ मनाएगा चौटाला परिवार, एक होने के दिए संकेत,...

न्यू ईयर एक साथ मनाएगा चौटाला परिवार, एक होने के दिए संकेत, अजय चौटाला का बड़ा बयान

Published on

जननायक जनता पार्टी के संस्थापक और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पिता डॉ. अजय सिंह चौटाला ने शनिवार को अपने भिवानी दौरें के दौरान चौटाला परिवार के फिर से एक होने को लेकर बड़ा बयान दिया है। अजय चौटाला यहां बवानीखेड़ा हल्का प्रधान जगदीश धनाना के 92 वर्षीय पिता चन्द्र सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान चौटाला ने चन्द्र सिंह से आशीर्वाद लिया और मीडिया से बातचीत करते हुए राजनीतिक हालात व विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किया।

हरियाणा में सियासी तौर पर सबसे बड़ा परिवार माना जाने वाले चौटाला परिवार नए साल पर फिर से एक हो सकता है। इसके संकेत अजय चौटाला ने मीडिया से बातचीत के दौरान दिए। उन्होंने कहा कि यें फैसला उन्होंने बुजुर्गों पर छोड़ दिया है, बुजुर्ग पुनर्विचार करेंगे तो सब संभव है।

ajay chautala

अजय चौटाला ने मीडिया से बातचीत करते हुए स्पष्ट किया कि हरियाणा में न तो नंबरदार हटेंगे और ना ही बुजुर्गों की पेंशन पर कोई आंच आने दी जाएगी। इन विषयों को लेकर वो सरकार को आगाह कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला की सत्ता में भागीदारी रहते हुए समाज के किसी भी वर्ग को चिंता करने की जरूरत नहीं है। डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार मजबूती से अपना काम कर रही है और समाज के लोगों की भलाई के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।

वहीं प्रदेश में डीएपी के बाद यूरिया खाद की कमी को चौटाला ने सिरे से नकार दिया। वहीं नौकरियों में घोटाले को लेकर अजय चौटाला ने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाना है। लेकिन गठबंधन सरकार गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। नौकरियों में भ्रष्टाचार करने वालों को सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है।

वहीं साल 2022 में किसानों की आमदनी दोगुनी करने के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि महामारी ने सरकार की आर्थिक गतिविधियों को प्रभावित किया है। धीरे-धीरे गाड़ी पटरी पर लौट रही है।

जनता से किए गए हर एक वादे को प्रदेश की गठबंधन सरकार पूरा करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि किसान का एक-एक दाना एमएसपी पर खरीदा जा रहा है और जिस दिन एमएसपी पर कोई आंच आएगी। सबसे पहले दुष्यंत इस सरकार से अलग होने का काम करेगा।

Latest articles

Haryana: इस जिले की बेटी की UPSC  परीक्षा के पहले attempt में हुई थी हार,  दूसरे attempt में मारा चौंका

UPSC Results: ब्राजील से अपने माता-पिता को छोड़ एक लड़की UPSC की परीक्षा में सफलता हासिल करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद जिले में...

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है और कई बार...

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि उनका काम आसान हो सके। वह आसानी से कहीं...

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए हरियाणा सरकार रोजाना कुछ न कुछ करती की रहती है।...

More like this

हरियाणा के स्कूलों में शुरू हुई नई पहल, अब घर वालों को फोन पर रिजल्ट देंगे स्कूल के अध्यापक

हरियाणा में 10वीं और 12वीं में खराब रिजल्ट वाले स्कूलों के रिजल्ट को सुधारने...

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को दी बड़ी सौगात, किया यह ऐलान

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है. परिवहन...

Haryana को अब गर्मी से मिलेगी राहत,येलो अलर्ट किया जारी

हरियाणा में लगातार पड़ रही गर्मी से अब लोगों को राहत मिलने की संभावना...