Categories: पलवल

हरियाणा में एक दुष्कर्म का मामला आया सामने, युवती जान बचाकर पहुंची घर तो वहा भी आ पहुंचे आरोपी

आजकल हम रोजाना सुनते हैं कि कभी किसी लड़की के साथ रेप हो गया, तो कभी किसी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करी गई। आखिर ऐसा क्यों है?  इससे यह पता चलता है कि लड़कियां आज के समय में भी बिल्कुल भी सेफ नहीं है। आज के समय में दरिंदगी बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है। ऐसा ही एक और सामना आज हरियाणा के पलवल से हमारे सामने आया है। जहां एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। यह जानते हैं क्या है  पूरा मामला

आपको बता दें पलवल में अपने प्लॉट पर एक युवती काम कर रही थी। उसको चार युवकों ने दबोच लिया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लड़की के शोर मचाने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर वह वहा फरार हो गए।

कुछ समय बाद आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ लड़की के घर जा पहुंचे और उस पर हमला किया। पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर 11 नामजद सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और उन पर कार्यवाही भी शुरू कर दी है।

इसी पर पुलिस प्रवक्ता संजय कुमार ने बताया कि उटावड़ थाना के एक गांव निवासी व्यक्ति ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी अपने प्लाट पर उपले लेने के लिए गई थी। उसी समय सहजाद, सलमु, नसीम व सलीम वहां पहुंच गए और उसकी बेटी को दबोच लिया।

उक्त युवकों ने उसकी बेटी के कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म का प्रयास किया। लेकिन उसी दौरान पीडित का भाई मौके पर पहुंच गया। जिसको देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

उसके बाद भाई अपनी बहन  को लेकर घर पहुंचा तो आरोपी सहजाद, सलमु, नसीम, सलीम, रहमुद्दीन, जब्बार, रशीद, हाकम, वकील, मट्टू व उमर हाथों में अवैध पिस्टल, कुल्हाड़ी, लाठी, डंडा व लोहे की रॉड़ लेकर उनके घर में घुस आए।

उन्होंने आते ही उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। झगड़े का शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी हथियार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

इसी दौरान उन्होंने 112 पर पुलिस को फोन किया और पूरे मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तब उन्हें घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने पीडित की शिकायत पर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Kunal Bhati

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

2 days ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

3 days ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

3 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

4 months ago