Homeकुछ भीहरियाणा के इन युवकों को CM की रैली में जाना पड़ा भारी,...

हरियाणा के इन युवकों को CM की रैली में जाना पड़ा भारी, जान बचाने के लिए नहर में कूदे, लापता

Published on

हथियारों से लैस हमलावरों से जान बचाने के लिए यमुना नहर में कूदे पांच युवक पानी में बह गए। वहीं पांच अन्य युवकों ने मौके से भागकर जान बचाई। हमलावर युवकों की गाड़ी को तोड़कर फरार हो गए। घटना रविवार शाम की है और रात तक पानी में बहे युवकों का पता नहीं चला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हमले का कारण रंजिश बताया जा रहा है। यमुनानगर के जगाधरी अनाज मंडी में हुई मुख्यमंत्री की रैली से लौट रहे शांति कॉलोनी निवासी 10 युवक अपनी कार रोककर बूड़िया घाट पर नहाने के लिए रुके थे।

इसी दौरान बाइकों पर सवार 30 से 35 युवक वहां पहुंचे। सभी के हाथ में लोहे के रॉड, पाइप और डंडे थे। हमलावरों ने घाट पर नहा रहे युवकों के साथ गाली-गलौज किया और हमला बोल दिया। हमलावरों से घिरे देख साहिल, सन्नी, निखिल, अल्लाउद्दीन और उसके चाचा के लड़के सुलेमान नहर में कूद गए।

पांचों युवकों में से किसी को भी तैरना नहीं आता था। इस कारण सभी डूबकर लापता हो गए। दीपक, साहिल, शौकीन, अमन और ईशु ने भागकर जान बचाई। युवकों की कार को क्षतिग्रस्त कर हमलावर अपनी बाइकों पर बैठकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना पर डीएसपी सुभाष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

गोताखोरों की मदद से युवकों की नहर में काफी तलाश की लेकिन रात तक उनका सुराग नहीं लग सका है। सुलेमान के पिता मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि अल्लाउद्दीन का 2020 से ही यमुनानगर के सन्नी के साथ विवाद चल रहा है। यही कारण है कि सन्नी ने अन्य युवकों के साथ हमला किया है।

मुश्किल हुआ युवकों को तलाशना

गोताखोर राजीव ने बताया कि डीएसपी ने फोन पर सूचना दी थी कि नहर में पांच युवक डूब गए हैं। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे लेकिन काफी तलाश के बाद भी युवकों का सुराग नहीं लग पाया है। नहर के अंदर काफी झाड़ियां और पेड़ गिरे होने के कारण युवकों को तलाशने में काफी दिक्कत आ रही है।

बूड़िया थाना प्रभारी लज्जा राम के अनुसार सूचना मिली थी कि कुछ युवक नहर में डूब गए हैं। मौके पर क्षतिग्रस्त कार बरामद हुई है, जिससे लग रहा है कि युवकों पर हमला किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Latest articles

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। बात करें,...

सरकारी स्कूलों में दाखिले की प्रक्रिया में हरियाणा सरकार ने किए बड़े बदलाव, जाने क्या..

जब भी जनहित की बात आती है, तो हरियाणा सरकार कई बदलाव करते हुए नजर आती है।  इसी प्रकार से अभी सरकारी स्कूलों में...

Haryana: इस जिले की बेटी की UPSC  परीक्षा के पहले attempt में हुई थी हार,  दूसरे attempt में मारा चौंका

UPSC Results: ब्राजील से अपने माता-पिता को छोड़ एक लड़की UPSC की परीक्षा में सफलता हासिल करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद जिले में...

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है और कई बार...

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों...

More like this

हरियाणा के स्कूलों में शुरू हुई नई पहल, अब घर वालों को फोन पर रिजल्ट देंगे स्कूल के अध्यापक

हरियाणा में 10वीं और 12वीं में खराब रिजल्ट वाले स्कूलों के रिजल्ट को सुधारने...

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को दी बड़ी सौगात, किया यह ऐलान

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है. परिवहन...

Haryana को अब गर्मी से मिलेगी राहत,येलो अलर्ट किया जारी

हरियाणा में लगातार पड़ रही गर्मी से अब लोगों को राहत मिलने की संभावना...