Homeकुछ भीजब 'हरियाणा की शकीरा' बनना चाहती थीं Gauri Nagori तो मां ने...

जब ‘हरियाणा की शकीरा’ बनना चाहती थीं Gauri Nagori तो मां ने उठाया यह कदम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

Published on

पापुलैरिटी के मामले में हरियाणा की ही नहीं बल्कि देश की सबसे फेमस डांसर सपना चौधरी को भी पछाड़ती गौरी नागोरी का नाम तेजी से सुर्ख़ियों में बढ़ता दिख रहा है। कॉन्ट्रोवर्सी से तो लगता है इनका पुराना नाता है। यह चर्चाओं में ज्यादातर कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से ही होती हैं। लेकिन आखिर कौन हैं गौरी नागोरी? तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कौन है यह फेमस डांसर?

राजस्थान के रहने वाली गौरी नागौरी एक डांसर हैं, लेकिन उन्हें पूरे उत्तर भारत में “हरियाणा की शकीरा” के नाम से जाना जाता है। इनका असली नाम तसलीमा बानो है। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान गौरी का विवादों से पुराना नाता है। अपने बोल्ड मूव्स के कारण कई बार उन्हें लोगों के ताने भी सुनने पड़े।

हाल ही में महाशिवरात्रि के प्रोग्राम के दौरान गौरी फिर विवादों में गिर गई थी। उन पर अश्लील डांस के आरोप लगे थे। तब गौरी ने बेधड़क होकर ट्रोलर्स का सामना किया और उनको मुंहतोड़ जवाब दिया। गौरी ने बताया कि वह भगवान शिव के नटराज स्वरूप की आराधना कर रही थी और वह अश्लील कैसे हो सकता है।

गौरी ने बताया कि उन्हें बस उन्होंने बचपन से बहुत मेहनत की है। शकीरा को देखकर ही उन्होंने डांस सीखा। शकीरा का डांस उन्हें कभी भी वल्गर नहीं लगा, तो मेरा क्यों? मुझे किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, जिसे जो कहना है कहता रहे, किसी के कहने से मैं अपने अंदर का टैलेंट छुपा कर नहीं रख सकती।

महाशिवरात्रि पर हुआ यह बवाल

छबड़ा में महाशिवरात्रि पर हुए धार्मिक प्रोग्राम के दौरान अश्लील डांस के आरोप पर गौरी ने साफ तौर पर कहा कि भौंकने वाले भौंकते रहते हैं। उन्हे क्लासिकल नहीं आता, उन्हें जो आता है वह वही करती हैं और पूरी भीड़ यही डांस देखने यहां आती है। हरियाणा में डांसर्स के बीच बहुत ही टफ कंपटीशन है। सफल होने के लिए बहुत ही मेहनत करना पड़ता है और वह उन्होंने की है। और किसी के कहने से वह झुकेंगी नहीं।

शादी को लेकर गौरी ने कहा कि फिलहाल उन्हें बस काम करना है खूब सारा। वह जब भी शादी करेंगी धूमधाम से करेंगी अफवाहें फैलाने में लोगों को सिर्फ 5 मिनट लगते हैं। लेकिन मेहनत करने में सालों लग जाते हैं। उन्होंने बहुत मेहनत की है, आगे और भी करनी है।

आराधना में अश्लीलता कैसे ढूंढ लेते हैं लोग- गौरी

महाशिवरात्रि विवाद में यह भी कहा गया था कि गौरी एक रशियन डांसर को लेकर स्टेज पर पहुंच गई थी और धार्मिक आयोजन के नाम पर वहां अश्लीलता फैलाई जा रही थी। राजस्थान में हुए इस कार्यक्रम पर लगातार विवाद गहराता ही जा रहा है। इस मामले में गौरी ने कहा कि लोग भगवान की आराधना में भी हर चीज में अश्लीलता कैसे ढूंढ लेते हैं। 

राजस्थान के नागौर की रहने वाली गौरी नागौरी लोगों के बीच इस कदर पॉपुलर है कि उनका कोई भी वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में गौरी ने ‘ले फोटो ले’ म्यूजिक वीडियो किया था, जो देखते ही देखते यूट्यूब पर ट्रेंड हो गया। इस गाने को अब तक 350 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

माता-पिता ने 12 दिन तक किया कमरे में बंद

गौरी के माता-पिता ने पहली बार जब उन्हें डांस करता देखा तो उन्होंने 12 दिन तक कमरे में बंद करके रखा था। उनके माता-पिता इस फैसले से काफी नाराज हुए थे। लेकिन गौरी की कला की मांग को देखते हुए उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। आज के समय में गौरी सपना चौधरी से भी फेमस मानी जाती है। बता दें कि गौरी खुद भी पहले सपना चौधरी के डांस शो में काम कर चुकी हैं।

Latest articles

सरकारी स्कूलों में दाखिले की प्रक्रिया में हरियाणा सरकार ने किए बड़े बदलाव, जाने क्या..

जब भी जनहित की बात आती है, तो हरियाणा सरकार कई बदलाव करते हुए नजर आती है।  इसी प्रकार से अभी सरकारी स्कूलों में...

Haryana: इस जिले की बेटी की UPSC  परीक्षा के पहले attempt में हुई थी हार,  दूसरे attempt में मारा चौंका

UPSC Results: ब्राजील से अपने माता-पिता को छोड़ एक लड़की UPSC की परीक्षा में सफलता हासिल करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद जिले में...

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है और कई बार...

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि उनका काम आसान हो सके। वह आसानी से कहीं...

सरकारी स्कूलों में दाखिले की प्रक्रिया में हरियाणा सरकार ने किए बड़े बदलाव, जाने क्या..

जब भी जनहित की बात आती है, तो हरियाणा सरकार कई बदलाव करते हुए...

More like this

हरियाणा के स्कूलों में शुरू हुई नई पहल, अब घर वालों को फोन पर रिजल्ट देंगे स्कूल के अध्यापक

हरियाणा में 10वीं और 12वीं में खराब रिजल्ट वाले स्कूलों के रिजल्ट को सुधारने...

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को दी बड़ी सौगात, किया यह ऐलान

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन के दिन महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है. परिवहन...

Haryana को अब गर्मी से मिलेगी राहत,येलो अलर्ट किया जारी

हरियाणा में लगातार पड़ रही गर्मी से अब लोगों को राहत मिलने की संभावना...