Categories: कुछ भी

IPL Mega Auction में हरियाणा के इस खिलाड़ी पर हुई पैसों की बारिश

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन को लेकर तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। महामारी के कारण पिछली बार का आईपीएल यूएई में खेला गया था। लेकिन इस बार का आईपीएल भारत में ही खेला जाएगा। BCCI की ओर से इसकी पुष्टि भी की जा चुकी है। 12 और 13 को बेंगलुरु में आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन आयोजित किया गया था। दो दिन तक चली इस नीलामी में कुल 204 खिलाड़ी बिके। इसके लिए करीब 551 करोड़ रुपए खर्च हुए। ईशान किशन इस नीलामी के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। उन्हें Mumbai Indians ने 15.25 करोड़ रुपए में खरीदा।

बात करें हरियाणा के खिलाड़ी दीपक हुड्डा की तो इस नीलामी में उनके लिए भी बड़ी बोली लगी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वन डे मैच में अपना पहला इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले दीपक हुड्डा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में इन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। नीलामी में उनको 5 करोड़ 75 लाख में खरीदा है।

शानदार खेल प्रदर्शन के बाद आईपीएल 22 मेगा ऑक्शन के दौरान उनकी लॉटरी लग गई है। 5 करोड़ 75 लाख के भारी रकम में उनको खरीद कर लखनऊ सुपरजाइंट्स में शामिल किया गया। इंटरनेशनल मैच के बाद अब आईपीएल में वह अपना जलवा दिखाएंगे।

अंडर-19 के यह खिलाड़ी बिके

आपको बता दें कि इस ऑक्शन में अंडर 19 खिलाड़ियों पर भी जमकर धनवर्षा हुई। अंडर-19 के स्टार्स राज बावा को पंजाब किंग्स ने दो करोड़ रुपये और राजवर्धन हंगरगेकर को चेन्नई सुपर किंग्स ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा। भारतीय अंंडर-19 टीम के कप्तान यश धुल को दिल्ली कैपिटल्स ने 50 लाख रुपये में खरीदा।

Rajni Thakur

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

14 hours ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

2 days ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

2 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

4 months ago