Categories: कुछ भी

गर्मियों में धड़ल्ले से बिक रहा है यह नया AC, मात्र ₹829 में मिलेगी जबरदस्त कूलिंग

गर्मियों (Summer) का मौसम आ रहा है और लोगों ने अपने कूलर (Cooler), पंखे (Fan), AC साफ करने शुरू कर दिए हैं। लोगों ने गर्मियों से निपटने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। गर्मी आने से पहले ही वे अपने घरों के कूलर, पंखे और एयर कंडीशनर (Air Conditioner) ठीक करवाने में लग जाते हैं या फिर इन्हें बदलकर नए प्रोडक्ट (New Products) लेकर आते हैं, ताकि वह गर्मियों में परेशानियों से बच सकें। वर्तमान समय में मार्केट में कूलिंग के कई बेहतरीन ऐसी मौजूद है, परंतु आप अगर पोर्टेबल एसी (Portable AC) खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको अमेज़न (Amazon) पर मिल रहे एक ऐसे एयर कंडीशनर के बारे में जानकारी देंगे जो आकार में किसी बॉक्स के जितना है। आप उसे आसानी से उठाकर कहीं भी ले जा सकते हैं। यह एक बेहद ही किफायती और टेबल ऐसी है।

बता दें कि इसको कहीं भी रखा जा सकता है, चाहे वह टेबल हो या फिर आपका बैड (Bed) हो। इसकी कूलिंग रेंज भी काफी अच्छी है। यह ऐसी छोटे स्पेस में बेहतरीन कूलिंग (Cooling) दे सकता है। साथ ही आपको इस एयर कंडीशनर में लो स्पीड, मिडल स्पीड, और हाई स्पीड का भी ऑप्शन मिलता है।

आप अपने हिसाब से स्पीड को एडजस्ट (Speed Adjust) करके कूलिंग का मजा ले सकते हैं। यह थ्री इन वन एयर कूलर ह्युमिडीफायर (humidifier) और प्यूरीफायर (purifier) का काम करता है। यह आप तक डस्ट फ्री हवा (Dust Free Air) पहुंचाता है, जो काफी कूल होती है।

सोच से भी सस्ता है ये AC

ऐसी को इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। इसे एक बटन की सहायता से चलाया जा सकता है जो इसकी बॉडी के ऊपर लगा है जिसे पूश (Push) करके आप इसे एक्सेस कर सकते हैं।

यदि आप यह सोच रहे हैं कि है यह ऐसी काफी महंगा होगा तो आप बिल्कुल गलत है क्योंकि आप इसे केवल 829 रुपए देकर खरीद सकते हैं जो कि एक किफायती कीमत (affordable price) है। यह हर किसी के बजट में फिट हो जाता है।

Rajni Thakur

View Comments

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

3 days ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

4 days ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

3 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

4 months ago