Categories: कुछ भी

Sapna Chaudhary को कमर हिलाता देख out of control हुए ताऊ, देखें कैसे दोनों ने लगाए जबरदस्त ठुमके

इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर सपना चौधरी के एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं। इंटरनेट पर डालते हैं यह वीडियो कुछ ही मिनटों में ट्रेंड हो(Sapna Chaudhary Trending Videos) जाते हैं क्योंकि सपना की फैन फॉलोइंग (Sapna Chaudhary Viral Video) करोड़ों में है। देश के कोने कोने में इनके चाहने वाले हैं। बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई इनका दीवाना है। सपना चौधरी के प्रोग्राम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल (Sapna Chaudhary and Tau Viral Video) मचाए हुए है।

क्योंकि इसमें सपन ने इतना धमाकेदार डांस किया कि वहां मौजूद ताऊ खुद को रोक नहीं पाए। वह भी सपना के साथ ताल से ताल मिला कर ठुमके (Tau Started dancing in harmony with Sapna) लगाने लगे। ताऊ पर डांस का ऐसा खुमार चढ़ा कि स्टेज के नीचे से ही डांस करना शुरू कर दिया।

वीडियो में साफ देख सकते हैं किस वीडियो में सपना ने हरे रंग का सूट पहना है। हरे सूट में वह स्टेज पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं। हरियाणवी गाने पर जोरदार ठुमके लगाकर वह लोगों के होश उड़ा रही हैं। साथ ही वे अपनी कमर इस कदर लचका रही हैं जिसे देख लोगों का दिमाग सन्न हो गया है।

सपना को कमर हिलाता देख भीड़ में मौजूद तो भी खुद को रोक न पाए और वह भी सपना के साथ स्टेज के नीचे जमकर ठुमके लगाने लगे। ताऊ के डांस देख सपना भी अपनी हसी नहीं रोक पाई। वह भी ताऊ का डांस देख खूब एंजॉय कर रही थी।

इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट नामक यूट्यूब चैनल (Trimurti Cassettes YouTube Channel) पर शेयर किया गया है। वीडियो को लोगों का जमकर प्यार मिल रहा है। अब तक इस गाने को 3.4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग जमकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। लोगों को सपना और ताऊ का डांस खूब पसंद आ रहा है।

Rajni Thakur

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

5 days ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

7 days ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

3 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

4 months ago