Homeरंग ढंगतंदुस्र्स्तीविराट कोहली के रूम की वायरल वीडियो से गुस्साएं विराट ने ऐसी...

विराट कोहली के रूम की वायरल वीडियो से गुस्साएं विराट ने ऐसी हरकत करने वालो को धमकाया

Published on

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली को आज कौन नहीं जानता है सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलोअर वाले क्रिकेटर विराट कोहली हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं लेकिन विराट कोहली एक बहुत ही ज्यादा प्राइवेसी में रहने वाले इंसान हैं उन्हें अपनी प्राइवेसी से बहुत प्यार है।

यही कारण है कि वह अपने फैंस को हमेशा यह अनुरोध करते रहते हैं कि उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ना डालें लेकिन आजकल एक वायरल वीडियो वायरल हो रही है जिसे देख विराट कोहली काफी गुस्से में है क्योंकि ये वीडियो उनकी प्राइवेसी का हनन है।

विराट कोहली के रूम का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दे इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जोकि विराट कोहली के होटल रूम का है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वीडियो में विराट के होटल रूम को ढंग से दिखाया गया है। ये काम किसी फेन या होटल स्टाफ का हो सकता है लेकिन विराट कोहली इस वीडियो के चलते काफी क्रोध में नजर आए उन्हें गुस्सा इस बात का है की उनकी निजता को क्यों सबके सामने परोसा जा रहा है।

विराट कोहली की निजता का हुआ हनन

वीडियो विराट के रूम की टेबल से शुरू होता है, जहां पर लक्ष्मी -गणेश की मूर्तियां सफेद कपड़े पर रखी हुई नज़र आ रही हैं। वहीं विराट की घड़ियां और चश्मे भी रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तरफ विराट कोहली का कपड़ो का सूटकेस, जूते और भारत की जर्सी भी नजर आ रहे हैं। वहीं विराट की टेबल पर क्रीम के अलावा कुछ और हेल्थ प्रोडक्ट्स भी दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो देख भड़के विराट कोहली

आपको बता दें इस वायरल वीडियो को किसी ने फैन पेज पर शेयर किया था। वायरल वीडियो देखकर विराट कोहली बहुत गुस्सा हो गए और उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर रात को शेयर करते हुए लिखा कि “मैं मानता हूं फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं। उनसे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। मैंने हमेशा इस चीज की सराहना की है।

लेकिन यह वीडियो खतरनाक है। इसने मुझे निजता के बारे में बहुत खराब महसूस कराया। अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं बनाए रख सकता, तो वास्तव में किसी भी प्राइवेट जगह की अपेक्षा कहां कर सकता हूं। मैं इस तरह की निजता के पूर्ण हनन से सहमत नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें इंटरटेनमेंट की चीज ना समझें।”

विराट कोहली के सपोर्ट में आए क्रिकटर्स

विराट कोहली के वीडियो शेयर करने पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी नाराजगी जाहिर कर कॉमेंट किया कि ‘यह बहुत गलत है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।‘ वहीं, वरुण धवन ने कमेंट किया कि ‘भयानक व्यवहार’।

यहां तक कि कई यूजर्स ने भी कॉमेंट कर विराट को सपोर्ट किया। हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम ने कमेंट किया “किसी व्यक्ति का कहीं भी किए गए अत्यंत दुखद और गैर पेशेवर व्यवहार। यह कई मायनों में गलत है। पूरी तरह से अनैतिक रवैया।”

Anila Bansal
Anila Bansal
I am the captain of this ship. From a serene sunset in Aravali to a loud noisy road in mega markets, I've seen it all. If someone asks me about Haryana I say "it's more than a city". I have a vision for my city "my Haryana" and I want people to cherish what Haryana got. From a sprouting talent to a voice unheard I believe in giving opportunities and that I believe makes a leader of par excellence.

Latest articles

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि उनका काम आसान हो सके। वह आसानी से कहीं...

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए हरियाणा सरकार रोजाना कुछ न कुछ करती की रहती है।...

Haryana में इन लोगो को मिलेंगे E-Smart Card, रोडवेज में कर सकेंगे Free यात्रा, जाने पूरी खबर

लोगों की सुविधा के लिए हरियाणा सरकार हर संभव प्रयास करती है कि गरीब लोगों को किसी के आगे हाथ फैलाने की जरूरत ना...

हरियाणा और पंजाब में इन दोनों हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

वर्तमान में देखा जाए तो देश के कई हिस्सों में ठंड और कोहरा सक्रिय होता हुआ नजर रहा है। ठंडी हवाएं चलनी शुरू हो...

More like this

Girls Viral Dance Video : पंजाबी देसी डांसर्स ने हिलाया स्टेज, ठुमके देख मचला सबका दिल

सोशल मीडिया सबके लिए अपना टैलेंट दिखाने का एक बिल्कुल फ्री प्लेटफार्म है बल्कि...

सपना चौधरी का कातिल जोबन देख बूढ़े ताऊ में छाई जवानी, वीडियो देख दीवाने हुए लोग

हरयाणवी गाने पर तो पूरा हरियाणा, और एनसीआर झूमता है लेकिन जिस गाने पर...

सलमान ने शादी ना करने की वजह का किया खुलासा, वजह जान फैंस ने किया सलाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई जोड़े बहुत जल्दी बन जाते हैं, तो कुछ को लंबा...