Categories: ख़ास

यह विधवा अभिनेत्री करेंगी रजनीकांत के दामाद के साथ विवाह, पति के दिहांत के बाद अकेले ही पाल रही थी बेटी

जैसा की आप सभी को पता ही है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जो सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है। वहां की कोई ना कोई खबर हमेशा सुर्खियों में चलती ही रहती है। अगर बात करे  बीते दिनों की तो दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार धनुष और अभिनेत्री मीना के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी। जहां एक तरफ मीना अपने पति को खोने के गम में है, वहीं दूसरी तरफ भी तो दिनों धनुष का अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ तलाक का मामला भी सामने आया था।

अगर बात करें दोनों के निजी जीवन की तो दोनों अकेले ही हो गए थे। इसी बीच एक तरफ यह खबरें उड़ी कि वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि इस साल के मध्य यानी कि जून-जुलाई में दोनों शादी भी कर सकते हैं।हालांकि अब इस मामले पर अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

यह जो आप अफवाए चल रही थी इनको मीना ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने इशारा किया है कि उनका और धनुष का कोई भी चक्कर नहीं चल रहा। हाल ही में एक इंटरव्यू में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

वहीं उन्होंने अपनी दूसरी शादी की खबर पर भी अपनी बात रखी है। अपने एक हाल ही में हुए साक्षात्कार में मीना ने धनुष संग अफेयर और दूसरी शादी की खबरों पर काफी हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि वह अभी तक अपने पति के जाने का गम नहीं भुला पाए हैं। उन्हें आज भी वह यकीन नहीं होता है कि वह नहीं है।

इंटरव्यू में मीना ने आगे बताया कि, वह अपने करियर और एक्टिंग पर ध्यान दे रही हैं। वह अच्छी फिल्मों और कहानी की तलाश में है। वह अपनी बेटी को एक अच्छा भविष्य देना चाहते हैं। इसे वह अपनी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा मानती हैं।

आपको बता दें अभिनेत्री की साल 2009 में पहली शादी हुई थी और 2022 में उनके पति का निधन हो गया। 46 वर्षीय मीना दक्षिण भारतीय सिनेमा की बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उनकी शादी विद्यासागर से हुई थी।

बता दें, अभिनेत्री और उनके पति की शादी के बाद उनकी एक बेटी भी हुई और उनकी बेटी का नाम नैनिका का है। पति के निधन के बाद वह अकेली अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं।

अगर बात करें धनुष की तो उन्होंने मेगास्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से साल 2004 में विवाह किया था  उनके  शादी के बाद दो बच्चे हैं। इसका नाम यात्रा राजा और लिंगा राजा है। धनुष सर ऐश्वर्या के तलाक काम सुर्खियों में रही है।

Kunal Bhati

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

2 weeks ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

2 weeks ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

1 month ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

5 months ago