हरियाणा के इस दिव्य धाम में धूनी के चक्कर लगाकर हो रहा है लोगों की समस्याओं का समाधान, हो रहे है कई चमत्कार…

आपने कई सारे ऐसे धाम सुने जहां के चमत्कारों को पूरी दुनिया मानती है। जहां के चमत्कारों को देखकर लोग चकित रह जाते है। कई लोगों के दुख दर्द दूर हो जाते हैं और वह खुश होकर वहां से वापस जाते हैं। ऐसा ही एक धाम फरीदाबाद में भी है। आईए जानते हैं उसे धाम के बारे में।

श्री मां कामाख्या त्रीशक्ति धाम

इस धाम का नाम श्री मां कामाख्या त्रीशक्ति धाम है। जो कि वजीरपुर, ग्रेटर फरीदाबाद में स्थित है। आपको बता दें इस धाम में जो भी आता है उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण एवं काया के कष्ट से वह मुक्त हो जाता है।

आपको बता दे, यहां पर माँ कामाख्या की परम उपासक श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर संजनानंद गिरी जी महाराज विराजित हैं। जो पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी की महामण्डलेश्वर है तथा अखाड़ा परिषद की आधिकारिक प्रवक्ता भी हैं

धूनी के चक्कर लगाकर हो रहा है समस्याओं का समाधान

जहां कामाख्या धाम गुवाहाटी वाली माता की छवि भी स्थापित की गई है यहां 5 दिन, 7 दिन, व 11 दिन हवन कुंड की धुनि के चक्कर लगाने से लोगों के कष्ट दूर हो जाते हैं। कई लोगों की माइग्रेन की समस्या यहां से ठीक हुई। कई लोगों को जमानत मिली और कई लोगों के व्यापार में चौगुनी बढ़ोतरी हुई।

धाम में स्थित माँ कामाख्या की छवि

यहां पर आने वाले एक व्यक्ति किशन पाल से बात करने पर उन्होंने बताया कि वह फरीदाबाद बडोली के रहने वाले हैं और जब वह पहली बार मां कामाख्या के धाम पर गए और उन्होंने आरती ली तो उसके बाद उसके सर का दर्द जो काफी समय से ठीक नहीं हो पा रहा था वह बिल्कुल ठीक हो गया।

श्री श्री १००८ महामण्डलेश्वर संजनानंद गिरी जी महाराज

उसके बाद उन्होंने बताया कि जब वह डॉक्टर के चक्कर काटते थे तो कोई माइग्रेन बताता था तो कोई कुछ और बताता था। लेकिन मात्र मां कामाख्या धाम की धुनि को सर से लगाने से उनका वह सर का दर्द बिल्कुल ठीक हो गया।

कई और लोगों से बात करने पर पता चला कि धाम में आने के बाद उनके कई बिगड़े काम बनने लगे। एक व्यक्ति से पता चला कि काफी समय से उनके व्यापार में बहुत ज्यादा दिक्कतें आ रही थी, लेकिन जैसे ही वह मां कामाख्या के धाम में आए तो उनका व्यापार ठीक चलने लगा और पहले से ज्यादा उन्नत होने लगी।

ऐसे ही एक और व्यक्ति से बात करने पर पता चला कि उनके परिवार में से एक व्यक्ति काफी समय से जेल में था और उसे जमानत नहीं मिल पा रही थी। उनके अथक प्रयासों के बाद भी वह सफल नहीं हो पा रहे थे, लेकिन वह जैसे ही मां कामाख्या के धाम में आए तो उनके परिवारजन को जमानत मिल गई।

ऐसे ही आपको बता दे, ऐसे ही कई सारे लोगों से बात करने पर पता चला कि उन्हें कई सारी बीमारियां थी और मां कामाख्या के धाम पर आने पर वह सारी बीमारियां ठीक होने लगीऔर अब उन्हें किसी भी डॉक्टर के पास जाने की जरूरत नहीं है।

Note: “हरियाणा वाले” ने इस खबर को धाम में आने वाले लोगों से की बातचीत के आधार पर बनाया है। हम खुद इसकी पुष्टि नहीं करते। अगर आपको भी इसकी पूरी जानकारी चाहिए तो, आप स्वयं धाम जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
धाम का संपर्क सूत्र: निजी सचिव विपिन वर्मा, परम पूजनीय अनंत श्री विभूषित श्री श्री 1008 महामंडलेशवर साध्वी श्री
संजनानंद गिरि जी महाराज पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी +91-9990117677

Kunal Bhati

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

5 days ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

7 days ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

3 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

4 months ago