Homeजिलापानीपतहरियाणा की बेटी ने किया नाम रोशन, अंतरराष्ट्रीय सम्मान समारोह में जीता...

हरियाणा की बेटी ने किया नाम रोशन, अंतरराष्ट्रीय सम्मान समारोह में जीता खिताब

Published on

हरियाणा की महिलाएं आज के समय में हर जगह अपना परचम लहरा रही हैं। हर जगह पर वह प्रांत का नाम रोशन कर रही हैं। साल 2022 में नॉर्थ इंडिया की मिसेज हरियाणा का खिताब जीतकर पानीपत की एक महिला ने नाम रोशन किया था। जिसका नाम गीत माही राणा है।

उन्होंने ना सिर्फ पानीपत का बल्कि पूरे हरियाणा प्रांत का नाम रोशन करके दिखाया है। पानीपत की बेटी गीत माही राणा को मोहाली खरहड़ रयात बहरा यूनिवर्सिटी में आयोजित सम्मान समारोह में आईकॉनिक वूमेन प्राइड अवार्ड से भी नवाजा गया है।

बता दे, कार्यक्रम का आयोजन एमजी इन्नोवेटर्स एंड 2rr प्रोडक्शन की तरफ से किया गया था। इसमें हरियाणा में इकलौती गीत माही राणा को इस अवार्ड से नवाजा गया।

हरियाणा की बेटी ने बताया कि सम्मान समारोह में भारत ही नहीं बल्कि विदेशों से भी सैकड़ों प्रतिभाशाली लोग आए हुए थे। जिसमें से 40 लोगों को यह अवार्ड दिया गया और उन 40 लोगों में पानीपत की बेटी गीत माही राणा का नाम भी शामिल था।  यह पूरे हरियाणा के लिए बहुत ही गर्व की बात है।

गीत माही राणा को कार्यक्रम में मोगा से बीजेपी जिला अध्यक्ष संजीव वशिष्ट, बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर अशोक मस्ती, बॉलीवुड सिंगर ज्योति तांगड़ी, पंजाबी सिंगर इंदरजीत निक्कू, पंजाबी सिंगर अमर नूरी  ने अवार्ड देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में उन लोगों का आमंत्रित किया गया जिन्होंने खेल, फिल्म, ब्यूटी, कॉन्टेस्ट इत्यादि में जगत में नाम कमाया है।

गीत ने यह भी बताया कि यह अवार्ड उनके लिए बहुत बड़ी बात है।  अवार्ड मिलने के बाद उनके पास कई पंजाबी सॉन्ग के लिए ऑफर्स भी आ रहे हैं। उनका सपना तो पंजाबी इंडस्ट्री में काम करने का है ही, लेकिन वह हरियाणवी इंडस्ट्री में भी काम करना चाहती हैं।

अगर उन्हें अच्छे लेवल के सॉन्ग के लिए ऑफर मिलता है तो वह जरूर काम करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि उनका सपना पंजाबी इंडस्ट्री में नाम कमाने का है और अगर बॉलीवुड में अच्छे किरदार में ऑफर मिला तो वह वहां जरूर काम करेंगी।

आपको बता दें, गीत माही राणा  पानीपत के तहसील कैंप में जन्मी थी। और आप शादी के बाद वह अपने पति के साथ पानीपत टीडीआई सिटी में रहती हैं। उनका एक 5 साल का बेटा भी है।

माही राणा ने इस कामयाबी कामयाबी के पीछे परिवार के सपोर्ट को बताया। उन्होंने कहा कि शादी होने के बाद बहुत सारी जिम्मेदारियां आ जाते हैं। लेकिन परिवार के सपोर्ट के चलते आज वह इस मुकाम पर पहुंच चुकी है।

Latest articles

सरकारी स्कूलों में दाखिले की प्रक्रिया में हरियाणा सरकार ने किए बड़े बदलाव, जाने क्या..

जब भी जनहित की बात आती है, तो हरियाणा सरकार कई बदलाव करते हुए नजर आती है।  इसी प्रकार से अभी सरकारी स्कूलों में...

Haryana: इस जिले की बेटी की UPSC  परीक्षा के पहले attempt में हुई थी हार,  दूसरे attempt में मारा चौंका

UPSC Results: ब्राजील से अपने माता-पिता को छोड़ एक लड़की UPSC की परीक्षा में सफलता हासिल करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद जिले में...

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है और कई बार...

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि उनका काम आसान हो सके। वह आसानी से कहीं...

सरकारी स्कूलों में दाखिले की प्रक्रिया में हरियाणा सरकार ने किए बड़े बदलाव, जाने क्या..

जब भी जनहित की बात आती है, तो हरियाणा सरकार कई बदलाव करते हुए...

More like this

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए...

अब मात्र ₹10 में Electric Bus में सफर कर पाएंगे हरियाणा वासी, जल्द होने वाली है इन जिलों से शुरुवात

जनता की सुविधा के लिए हरियाणा सरकार हर संभव प्रयास करती रहती है। चाहे...

हरियाणा के लोगों को मिलेगी एक और नए फोरलेन हाईवे की सौगात, पांच जिलों के लोगों को होगा बेहद फायदा

हर जिले को एक दूसरे से कनेक्ट करने के लिए हरियाणा सरकार कई नए...