Categories: ख़ास

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी ने कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया, बताया अनुभव

हरियाणवी डांस सेंसेशन और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने आखिरकार कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर लिया है। अभिनेत्री प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के रेड कार्पेट पर चलने वाले कुछ क्षेत्रीय कलाकारों में से एक थीं। वह बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही थी और यह उनका नमस्ते था जो हमारे दिल में है!

छोटे शहरों की डांसिंग सनसनी और उत्तर भारतीय दिल की धड़कन सपना एयर फ्रांस की सबसे बड़ी फ्रांसीसी शाखा के साथ सहयोग करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं। कार्पेट वॉक करते हुए अपने आउटफिट में बेहद एलिगेंट और स्टनिंग लग रही हैं।

सपना कहती हैं, “कान्स सिर्फ एक सपना नहीं है, बल्कि किसी भी अभिनेत्री/अभिनेता के लिए जीवन भर का सपना है, और मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि आज मैं अंग्रेजी या किसी भी अंतरराष्ट्रीय भाषाओं को न जानने के तथ्य के अलावा इसे जीत सका, मुझे गर्व है। मेरे देश और मेरे राज्य हरियाणा के लिए कान में यहां खड़ा भारतीय। एयर फ्रांस के लोग इतने उदार और स्वीकार करने वाले हैं, मुझे लगता है कि स्वीकृति परिवर्तन और मानवता की दिशा में भी सबसे बड़ा कदम है।

वह आगे कहती हैं, “इस मुकाम को हासिल करने वाली पहली क्षेत्रीय कलाकार बनना एक सपने के सच होने जैसा है। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी, लेकिन मैं उन अवसरों के लिए आभारी हूं जो मेरे रास्ते में आए और मेरे प्रशंसकों और मेरी टीम के समर्थन के कारण।

उनके प्रशंसक उनके बारे में उत्साहित हैं, क्योंकि यह कुछ अप्रत्याशित है कि हमारा सच्चा भारतीय देसी स्टार कान्स से भारत को गौरवान्वित कर रहा है।
रेड कार्पेट पर चलने के अपने ड्रीम डेब्यू के बारे में बात करते हुए सपना ने कहा, “कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करना एक अविश्वसनीय अनुभव था। रेड कार्पेट पर चलना अवास्तविक था। माहौल विद्युतमय था और मैं दुनिया भर के कई अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ वहां आकर रोमांचित था।

Kunal Bhati

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

2 weeks ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

2 weeks ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

1 month ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

5 months ago