Categories: कुछ भी

इस बॉलीवुड एक्टर ने सिद्धू को लेकर कर दिया इतना बड़ा दावा, कहा- ये तो एजेंट हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए मुद्दों के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों और राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी सक्रियता दिखाते ही रहते हैं। वहीं अब उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में इस चुनाव के साथ-साथ वह अन्य राज्यों में होने वाले चुनाव पर भी लगातार ट्वीट करते हुए दिखाई देते हैं।

ऐसे ही में हाल ही में उन्होंने कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर भी ट्वीट किया। जिसमें अभिनेता नहीं उनको भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बता दिया। इसके साथ ही कमाल राशिद खान ने दावा भी किया है कि नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी को ज्वाइन कर सकते हैं।

वही कमाल राशिद खान ने पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए लिखा है कि मुझे यकीन है कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में कांग्रेस पार्टी को खत्म करने के लिए बीजेपी के एजेंट बने हुए हैं।

जैसे ही पंजाब से कांग्रेस खत्म हो जाएगी। सिद्धू भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगे और राहुल गांधी के बारे में बुरा भला कहना शुरू कर देंगे। जैसा वह अभी कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में कहते हैं।

ऐसे में अभिनेता के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि यह ट्वीट बिल्कुल आपकी फिल्मों की तरह ही है। वहीं एक अन्य ने लिखा है कि सिद्धू बेकार और स्थिर आदमी हैं। जिन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी मिलने तक लगभग सभी से समस्या है।

Rajni Thakur

Recent Posts

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

2 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

4 months ago

हरियाणा के इन जिलों में बनेंगे नए Railway Track, सफर होगा आसान

हरियाणा से और राज्यों को जोड़ने के लिए व जिलों में कनेक्टिविटी के लिए हरियाणा…

4 months ago

Haryana में इन लोगो को मिलेंगे E-Smart Card, रोडवेज में कर सकेंगे Free यात्रा, जाने पूरी खबर

लोगों की सुविधा के लिए हरियाणा सरकार हर संभव प्रयास करती है कि गरीब लोगों…

4 months ago