Categories: कुछ भी

दूल्हे पर चढ़ा “पुष्पा” का खुमार, वरमाला के दौरान अल्लू अर्जुन के स्टाइल में बोला- “मैं झुकेगा नहीं”

इन दिनों सोशल मीडिया पर साउथ की फिल्म “पुष्पा: द राइज” खूब तहलका मचा रही है। फिल्म में स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के साथ को-स्टार रश्मिका मंदाना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। केवल दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में “पुष्पा” फिल्म अपना जादू चला रही है। फिल्म के गाने और डांस तो हिट हैं ही, इसके अलावा फिल्म के डायलॉग्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आज लगभग हर किसी की जुबान पर “पुष्पा” फिल्म का डायलॉग ही चढ़ा हुआ है। फिल्म “पुष्पा” ब्लॉकबस्टर साबित हुई है और बॉक्स ऑफिस पर इसने कमाई भी जबरदस्त की है।

सोशल मीडिया पर फिल्म पुष्पा के डायलॉग्स के खूब वीडियो बन रहे हैं। अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप्स पर तो इंस्टाग्राम में रील्स की बाढ़ आ चुकी है। लोगों के सिर पर इस फिल्म का क्रेज चढ़ा हुआ है।

सुपरहिट फिल्म “पुष्पा” में श्रीवल्ली और सामी-सामी गाने के अलावा इसका डायलॉग “पुष्पा… पुष्पा राज, मैं झुकेगा नहीं…” की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। इसको लेकर मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जयमाला के समय दूल्हे पर फिल्म “पुष्पा” का खुमार चढ़ा होता है।

जयमाला डलवाने से दूल्हे ने किया मना

सोशल मीडिया पर इन दिनों सुपरहिट फिल्म “पुष्पा” के डायलॉग्स पर खूब वीडियो बन रहे हैं, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब स्टेज पर दुल्हन अपने दूल्हे को जयमाला डाल रही थी तो दूल्हे ने उससे जयमाला डलवाने से मना कर दिया और कहा कि “मैं झुकूंगा नहीं।” तब दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी दूल्हे का यह रवैया देख हैरत में पड़ गए।

आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर हाथों में माला लेकर खड़े हुए हैं। वही दूल्हा और दुल्हन के पक्ष के लोग भी जयमाला का बेसब्री से इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि जब दुल्हन आगे बढ़कर दूल्हे के गले में जयमाला डालने का प्रयास करती हैं तो तभी दूल्हा जयमाला डलवाने से इंकार कर देता है और सुपरहिट फिल्म “पुष्पा” का डायलॉग मारता है- “मैं झुकूंगा नहीं।”

दूल्हा करता है अल्लू अर्जुन का एक्शन

इस वायरल वीडियो में दूल्हा अपने हाथों से अल्लू अर्जुन का एक्शन भी करता हुआ नजर आ रहा है। जब दुल्हन ने यह देखा तो वह भी हैरत में पड़ गई। इसके बाद दुल्हन ने एक बार फिर से जयमाला डालने की कोशिश की लेकिन इस बार भी दूल्हा जयमाला डलवाते हुए नहीं नजर आ रहा है।

इसके बाद से दूल्हा वही डायलॉग मारता है। इस बार तो दूल्हे ने जयमाला को अपने हाथ में ही पकड़ लिया था। यह नजारा देखने के बाद दुल्हन हंस पड़ती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर new.flower.decoration नामक पेज से साझा किया गया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Rajni Thakur

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

2 weeks ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

2 weeks ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

4 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

5 months ago