हरियाणा: युवती ने पहले पति होने के बावजूद की एक और बुजुर्ग से शादी, आईजी में पहुंचा मामला

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन होता है, जिसमें विश्वास के बल भरोसे 2 लोग एक दूसरे के साथ जन्म जन्मांतर के लिए जोड़ते हैं। लेकिन आज शादी सिर्फ एक खेल बन कर रह गई है। लोग कभी पैसे के लिए, तो कभी किसी का और लालच में आकर शादी कर लेते हैं और बाद में फिर उनका तलाक हो जाता है। ऐसा ही एक मामला आज हमारे सामने भी आया है जो हम आपके साथ सांझा करना चाहते हैं।

बता दे, जो मामला हमारे सामने आया है उसमें एक युवती ने जवाहर नगर के बुजुर्ग से शादी की थी और उसका पहले भी एक पति था। अब पहले पति से भी संबंध रखे हुए हैं।

बुजुर्ग ने जब इसका विरोध किया तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगी। पीड़ित कभी रोहतक तो कभी सोनीपत पुलिस के चक्कर काट रहा है। अब आईजी के आदेश पर आर्य नगर थाने में युवती, उसकी मां व पहले पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार, जवाहर नगर के बुजुर्ग ने जो शिकायत दी है उसने सोनीपत की कुंडली के युवती से नवंबर 2017 में सोनीपत के गुरुद्वारे में शादी की थी। जिससे उसका अब तक कोई भी बच्चा नहीं है।

अब उसे यह पता चला है कि युवती ने अपने पहले पति से तलाक नहीं लिया था। जो गुजरात का रहने वाला है। वह अभी भी युवती से बात करता है। जिसका पता युवती की मां को पूर्ण तरीके से है। जब उसने युवती व उसकी मां को कहा, तो वह उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगे।

जुलाई 2022 में युवती ने उसकी मां के साथ मारपीट का प्रयास किया। उसने उसे सुधरने का मौका दिया, लेकिन वह अब भी पैसे की डिमांड करती है। उसने अपनी शादी रद्द कराने के लिए अगस्त 2022 में अदालत में अर्जी दी। केस में मई माह में सुनवाई होनी है। अब तक वह कई जगह चक्कर काट चुका है, लेकिन पुलिस सुनवाई नहीं कर रही। सीएम विंडो पर भी शिकायत दे चुका है। आईजी ने पुलिस को मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं।

बता दे,  जुलाई 2022 में युवती ने उसकी मां के साथ मारपीट करने की भी कोशिश की थी। उसने उस समय उसे सुधारने का मौका दिया। लेकिन अब वह पैसे की डिमांड करती है। उसने अपनी शादी रद्द कराने के लिए अगस्त 2022 में अदालत में अर्जी डाली। केस में मई माह में सुनवाई होनी है।

अब तक वह कई जगह चक्कर काट चुका है,  लेकिन पुलिस किसी भी प्रकार की सुनवाई नहीं कर रही। सीएम विंडो पर भी वह शिकायत दे चुका है। अब आईजी ने पुलिस को मामला दर्ज कर जांच करने के निर्देश दिए हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

2 weeks ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

2 weeks ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

4 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

5 months ago