हरियाणा के किस जिले से दिल्ली तक जाने वाली ट्रेन अस्थाई रूप से बंद, जाने पूरी डिटेल

हरियाणा में दिल्ली से जींद के लिए जाने वाली ट्रेन को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया हैl दिल्ली में वाशेबल ऐप्रन की मरम्मत का काम चल रहा है, जिस वजह से कई ट्रेनों को रद्द किया गया है, तो वहीं कुछ ट्रेनों की टाइम टेबल में बदलाव किया गया है। इसमें जींद से होकर गुजरने वाली भी तीन ट्रेन प्रभावित होंगी।

जींद से दिल्ली के बीच की ट्रेन नंबर 04432, ट्रेन नंबर 04425 और 04426 ट्रेन 25 जून से 29 जुलाई तक रद्द रहेंगी। ट्रेन नंबर 04432 जाखल-दिल्ली ट्रेन सुबह 4 बजकर 35 मिनट पर जाखल से चलती है, जो नरवाना होते हुए सुबह 6 बजे जींद पहुंचती है। जींद से चलकर सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर ट्रेन दिल्ली पहुंचती है। इस ट्रेन में सुबह काफी संख्या में यात्री दिल्ली जाते हैं।

जींद में बड़ी संख्या में यात्रियों को होगी परेशानी।
जींद में बड़ी संख्या में यात्रियों को होगी परेशानी।
ट्रेन 04425 दिल्ली-नरवाना स्पेशल एक्सप्रेस शाम 5 बजकर 25 मिनट पर पुरानी दिल्ली से चलती है, जो रात को लगभग पौने 9 बजे जींद पहुंचती है। इसके अलावा ट्रेन नंबर 04426 रात 10 बजकर 20 मिनट पर नरवाना से चलती है, जो उचाना व बरसोला होते हुए रात 11 बजे जींद पहुंचती है और आगे दिल्ली की तरफ जाती है।

इन 3 ट्रेनों के रद्द रहने से यात्रियों को आगामी एक महीना तक काफी परेशानी रहेगी, क्योंकि जींद से दिल्ली के लिए बड़ी संख्या में व्यापारी, नौकरी करने वाले कर्मचारी और विद्यार्थी सफर करते हैं। इन ट्रेनों में जहां यात्री अल सुबह दिल्ली पहुंच पाते थे तो शाम को वापस घर भी आ जाते थे।

जींद रेलवे के स्टेशन अधीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि दिल्ली में वाशेबल ऐप्नर की मरम्मत के चलते जींद-दिल्ली रूट पर ट्रेन नंबर 04432, ट्रेन नंबर 04425 व ट्रेन नंबर 04426 आगामी एक महीना तक रद्द रहेंगी। एक महीने में ऐप्रन की मरम्मत हो जाएगी तो ट्रेन को फिर से ट्रैक पर बहाल किया जाएगा।

Kunal Bhati

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

6 months ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

6 months ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

6 months ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

10 months ago