हरियाणा में दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर ट्रक ने उड़ाया 10 करोड़ की Rolls-Royce को, सवार थे एक्टर सतीश कौशिक के दोस्त

सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा माध्यम बन गया है कि हम कहीं की भी खबरें आसानी से जा सकते हैं। अब ऐसे में कई खबरें सोशल मीडिया पर ऐसी आती है जो बिल्कुल रूह को  कपा देती हैं। ऐसे में ही एक खबर हरियाणा के नूह से सामने आई है। जिसमें 10 करोड रुपए की रोल्स-रॉयस फैंटम कर सड़क हादसे के बाद जलकर एकदम खाक हो गई।

ऐसा बताया जा रहा है कि, इस हादसे के समय पर कार की स्पीड 200 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा थी।  ऐसा बताया जा रहा है कि यह कार विकास मालू की है। यह वही है, जो फिल्म एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

जिनके फार्म हाउस पर पार्टी के बाद अचानक सतीश कौशिक को दिल का दौरा पड़ा था और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। विकास मलिक कुबेर ग्रुप के मालिक हैं। इस हादसे में घायल होकर वह मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। विकास मालू के साथ कार में दो अन्य व्यक्ति भी कर में मौजूद थे ।

सभी का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में जारी है। विकास मालू दिल्ली से जयपुर की तरफ एक कार्यक्रम में जा रहे थे। हादसे के दौरान तेल टैंकर पलटा, जिसमें दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि दिल्ली हरियाणा के लोगों के पास दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के पास उमरी गांव के पास यह हादसा 25 अगस्त की सुबह करीब 11:00 हुआ था।

यहां तेल से भरे टैंकर ने अचानक टर्न लिया, इसके बाद रोल्स-रॉयस फैंटम से उसकी टक्कर हो गई। इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके आधार पर यह बताया जा रहा है कि गाड़ी की स्पीड 200 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा थी।

गाड़ी का नंबर HR 55 AJ 3195 है।  इस रोल्स-रॉयस फैंटम कार के साथ 5- 6 लग्जरी गाड़ियों का काफिला भी पीछे आ रहा था।  ऐसा बताया जा रहा है कि जिस सड़क पर हादसा हुआ उस सड़क का निर्माण कार्य लगा हुआ था, इस जगह से गाड़ियां अचानक यू टर्न लेती है, यह हादसा भी इसी वजह से हुआ था।


हादसे के तुरंत बाद गाड़ी में भीषण आग लग गई और टैंकर भी पूरी तरह पलट गया था। ऐसा बताया जा रहा है कि विकास मालू के साथ दिव्या नामक महिला और तसबीर थे। यह सभी लोग राजस्थान से जयपुर में किसी कार्यक्रम के लिए जा रहे थे।

हादसे के बाद जैसे ही वह कार से बाहर निकले तो कार में भयंकर आग लग गई। वही टैंकर में सवार रामप्रीत पुत्र रामराज और कुलदीप पुत्र अशोक कुमार जो कि यूपी के निवासी हैं। उनकी दर्दनाक मौत हो गई।इसके अलावा टैंकर में सवार गौतम गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज नूह के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

Kunal Bhati

Recent Posts

Faridabad के DPSG School ने आयोजित किया DPSG Cup, 4000 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

हरियाणा को खिलाड़ियों की भूमि कहा जाता है। देश में सबसे ज्यादा पदक हरियाणा के…

2 weeks ago

अगर देश को बचाना है तो भाजपा को वोट दें:  Faridabad भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

आप सभी जानते ही हैं अब चुनाव का विगुल बज चुका है।  सभी पार्टियों ने…

2 weeks ago

Haryana के टैक्सी चालक के बेटे ने Clear किया UPSC Exam, पिता का सपना हुआ पूरा

भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक यूपीएससी परीक्षा होती है। जिसमें लोगों को…

4 weeks ago

अब Haryana के इन रूटों पर वंदे भारत समेत कई ट्रेनें दौड़ेंगी 130 की स्पीड से, सफर होगा आसान

हरियाणा सरकार जनता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ अच्छा करती रहती है। जिससे कि…

5 months ago